अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 02:04 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: एक बार फिर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अभिनेता की पत्नी आलिया ने मुजफ्फरनगर के एक पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना का जिक्र किया है जिसमें उनके परिवार की एक सदस्य के साथ अभिनेता के भाई ने 'छेड़छाड़' की थी। आलिया ने इस मामले में मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में उसे मुजफ्फरनगर के बुधाना इलाके में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां कथित तौर पर यह घटना हुई थी। इससे पहले आलिया द्वारा 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन, उनकी मां और भाइयों समेत परिवार के चार सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया था। 

CRPC की धारा 161 के तहत बयान दर्ज 
बुधाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर के.पी. सिंह ने कहा, ‘सीआरपीसी की धारा 161 के तहत सोमवार को बयान दर्ज किए गए हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने 2012 में उनके परिवार की एक नाबालिग सदस्य से छेड़छाड़ की थी। मामले में आगे की जांच जारी है। शिकायतकर्ता आलिया ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की इस घटना से अवगत कराया तो उन्होंने उसे चुप रहने के लिए कहा।

नवाजुद्दीन का परिवार आलिया के लगाए सभी आरोपों को खारिज
नवाजुद्दीन का परिवार आलिया के लगाए सभी आरोपों को खारिज करता है। उनका कहना है कि आलिया झूठी हैं और उनके घर में इस तरह की कभी कोई घटना नहीं हुई। आलिया ने जब अपना बयान बुढ़ाना जाकर दर्ज कराया, उस वक्त नवाजुद्दीन शहर में नहीं थे। बेशक, आलिया ने नवाज के शहर जाकर अपना बयान दर्ज कराया है लेकिन वह उनसे मिलने उनके घर नहीं गईं। आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पूर्व भाभी पर लगाया ‘ब्लैकमेलिंग’ का आरोप
वहीं इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पूर्व भाभी पर ‘ब्लैकमेलिंग’ का आरोप लगाया है। साथ ही मुजफ्फरनगर पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। नवाजुद्दीन वर्तमान में अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर के बुधाना कस्बे में अपने पैतृक निवास में रह रहे हैं।

Ajay kumar