अभिनेता नवाजुद्दीन के घर आया महिला थाने से नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2016 - 08:28 AM (IST)

इंसाफ पाने के लिए नवाजुद्दीन के भाई की पत्नी पहुंची महिला थाने

मुजफ्फरनगर/बुढ़ाना: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन इंसाफ पाने के लिए जिला महिला थाने पहुंची। पीड़िता आफरीन की तहरीर पर जिला महिला थाना अध्यक्षा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उसके छोटे भाई को थाने में काऊंसलिंग के लिए नोटिस भेजकर बुलाया है। बता दें कि गत 30 सितम्बर को एस.पी. देहात राकेश कुमार जौली को शिकायती पत्र देते हुए आफरीन ने बताया था कि उसकी शादी 4 माह पूर्व अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन के साथ हुई थी।

आफरीन का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज की मांग के लिए उस पर दबाव बना रहे थे, जिसको लेकर आरोपी पक्ष उसे अक्सर पीटता था। इसके अलावा आफरीन ने बताया कि वह गर्भवती है, फिर भी उसके जेठ व अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उसके गर्भ में लात मारकर उसे घायल किया था। कई दिनों तक चक्कर काटने के बाद पीड़िता आफरीन जिला महिला थाने पहुंची और अपने जेठ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी। 

आफरीन की तहरीर पर महिला थाना अध्यक्षा ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उसके भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी के घर नोटिस भेजा है। नोटिस में लिखा है कि दोनों को 4 अक्तूबर प्रात: 10 बजे काऊंसलिंग के लिए उपस्थित होना है। यदि समय से उपस्थित नहीं हो पाए तो कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। महिला थाने में यदि दोनों पक्षों के बीच काऊंसलिंग के दौरान समझौता नहीं हो पाया तो मुकद्दमा दर्ज हो सकता है।