नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विरोध करना शिवसेना कार्यकर्ताओं को पड़ गया बहुत महंगा

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2016 - 08:37 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में रामलीला में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा मारीच का रोल करने का विरोध करने वाले शिवसेना के एक पदाधिकारी मुकेश शर्मा समेत 25 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ बुढ़ाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार के अनुसार गत दिवस बॉलीबुड अभिनेता नवाजुद्दीन ने बुढाना कस्बे में चांदनी मंदिर के पास हो रही रामलीला में मारीच का रोल अदा करने वाले थे। शिवसेना के कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण कस्बे में तनाव पूर्ण स्थिति बन गयी जिसके चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने घर चले गए और रामलीला में मारीच का रोल नहीं कर सके। 

उन्होंने बताया कि मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए पुलिस ने शिवसेना के उपजिला प्रमुख मुकेश शर्मा समेत 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 153, 505(2) में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उनका कहना है कि कला को हिन्दू-मुस्लिम में बांटने का प्रयास एक वैमनस्यपूर्ण कदम है जो कि उचित नहीं है। पुलिस ने कस्बे में सुरक्षा के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। इस बीच, केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री डॉ0 संजीव बालियान ने भी बॉलीबुड कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के आवास पर उनसे मुलाकात की।