गठबंधन में रार! अपना दल (S) का भाजपा से मोह भंग, कहा- नहीं मिल रहा सम्मान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 12:46 PM (IST)

मिर्जापुरः लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में एनडीए गठबंधन में प्रमुख सहयोगी दल अपना दल (एस) ने राज्य सरकार पर उपेक्षा करने का आरोप लगाकर हलचल मचा दी है। अपने कैंप कार्यलय में मीडिया से बातचीत करते हुए अपना दल(एस) के राष्टीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने 3 राज्यों में हार को चिंताजनक बताते हुए इससे भाजपा को सबक लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि यूपी में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में तीन पार्टियां हतासा है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व से शिकायत नहीं है। मगर राज्य भाजपा नेतृत्व लगातार उपेक्षा कर रहा है। उन्होंने पार्टी की नेता अनुप्रिया पटेल को मेडिकल कालेज के उद्घाटन में नहीं बुलाने का भी सवाल उठाया और कहा कि हम सहयोगी दल है, अगर इसी तरह से होगा, तो कैसे काम चलेगा।

वहीं जब अपना दल (एस) राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछा गया कि चुनाव नजदीक आने पर नराजगी व्यक्त कर रहे है तो कहा कि समय-समय पर नाराजगी व्यक्त की गई। पहले बंद कमरे में नाराजगी व्यक्त की गई। अब पानी सर के बाहर निकल रहा है तो बाहर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

आशीष ने कहा कि मेरी किसी व्यक्ति विशेष से कोई नाराजगी नहीं है। उत्तर प्रदेश सरकार से नाराजगी है कि वह अपने सहयोगियों के साथ जो सम्मान पूर्वक व्यवहार करना चाहिए वह व्यवहार नहीं कर रही।
 

Tamanna Bhardwaj