CM योगी का दावा- 400 से ज्यादा सीट जीतकर मोदी के नेतृत्व में फिर बनेगी राजग सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 07:36 AM (IST)

महोबा/ललितपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीति राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन देश भर से 400 से अधिक सीटें जीत कर एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगा। बुंदेलखंड के महोबा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि यह चुनाव देश को तोड़ने ओर जोड़ने वाली विचारधारा के मध्य है। आतंकवादियों और नक्सलवादियों के खिलाफ कोई कार्रवाई ना किए जाने की बात अपने घोषणा पत्र में लाकर कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि उनका हाथ विघटनकारी ओर राष्ट्रद्रोही तत्वों के साथ है जबकि भाजपा ने राष्ट्र की सुरक्षा, संप्रभुता और मान सम्मान से किसी प्रकार का समझौता ना करने का द्दढ़ निश्चय कर अपनी स्पष्ट नीतियों साफ नीयत ओर सशक्त नेतृत्व के अलावा 5 सालों में किए गए विकास कार्यों के बूते जनता के बीच पहुंची है।

उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में मोदी का नाम था लेकिन 2019 में अब मोदी के नाम के साथ सरकार के काम भी है। आमजन ने भाजपा के कामकाज को ना सिर्फ देखा है बल्कि पार्टी पर विश्वास जमाया है। देश भर से जन मानस का मिल रहा भारी समर्थन मोदी सरकार की पुनर्वापसी की उम्मीद जगा रहा है। योगी ने कहा कि सूखा प्रभावित इस क्षेत्र में पेयजल सुविधाओं की अवस्थापना के लिए 9000 करोड़ का बजट राज्य सरकार ने उपलब्ध कराया है। जिससे शीघ्र ही समस्या का स्थाई समाधान होगा।

करीब आधा घंटे के संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंडवासियों से अपने भावनात्मक रिश्ते जोड़ने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि महोबा मेरे गुरु गोरखनाथ की तपोभूमि है। यहां का आल्हा शूरवीरता का गीत है जो रणभूमि में दुश्मन को पराजित करने का अचूक मन्त्र है। बुंदेले इस चुनाव को महासमर मानते हुए अपने मताधिकार से भ्रष्ट,चोर,लुटेरे,बेईमान प्रत्याशियो पर प्रहार करे और देश मे साफ सुथरी भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्रवादी सरकार गठन में अपनी भूमिका का निर्वहन करे।

Anil Kapoor