निर्वस्त्र युवती पहुंची कोतवाली, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Jun 12, 2017 - 03:07 PM (IST)

मिर्जापुरः मिर्जापुर के घुरहूपट्टी मोहल्ले में बीती रात निर्वस्त्र हालत में भागकर देहात कोतवाली परिसर में पहुंच किशोरी ने अपनी अस्मत बचाई। महिला पुलिस ने उसे कपड़ा पहनाकर शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। युवती के अनुसार उसकी बुआ ने एक युवक के हाथों उसकी इज्जत नीलाम करने की कोशिश की। पुलिस ने कथित बुआ और छेड़खानी करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बुआ ने युवती को युवक के पास भेजा
जानकारी के मुताबिक अहरौरा थाना क्षेत्र के रोशनहर निवासी शीला देवी 10 दिन पूर्व शहर कोतवाली क्षेत्र के घुरहूपट्टी मोहल्ले में एक मकान में किराए पर रहने के लिए आई थी। वह सोनभद्र जिले से एक 14 वर्षीय किशोरी को किराये के मकान पर लेकर आई। किशोरी के मुताबिक बीती रात कमरे पर एक युवक आया। बुआ ने उसे उसके पास जाने को कहा।

किसी तरह इज्जत बचा पीड़िता कोतवाली भागी
युवक कपड़े उतार कर छेड़खानी करने लगा। तभी बहाना बनाकर वहां से भागी और पास ही स्थित देहात कोतवाली परिसर में पहुंची। देहात कोतवाली परिसर उसे महिला पुलिस ने कपड़ा पहनाया। देहात कोतवाल अशोक कुमार सिंह मकान पर पहुंच कर कथित बुआ को पकड़कर शहर कोतवाली को सौंप दिया।

पुलिस ने लगाया पॉक्सो एक्ट 
थाना प्रभारी वैभव सिंह के निर्देश पर छेड़खानी के आरोपित की तलाश में निकले। एसआई बृजमोहन सरोज ने आरोपित युवक को सुबह रमईपट्टी मस्जिद के पास से गिरफ्तार कर लिया। छेड़खानी करने वाले युवक व कथित बुआ के खिलाफ पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। आरोपित युवक का कहना है कि किशोरी की कथित बुआ उसके दुकान पर अपने पति के साथ आई थी। 2 हजार रुपए देकर कूलर ले गई थी। बकाया पैसा लेने के लिए शनिवार को उसके घर गया था।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-