पड़ोसी की क्रूरता! मामूली विवाद के चलते 5 साल के बच्चे का अपहरण कर किया हत्या का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 04:21 PM (IST)

नोएडा: सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर-112 में 5 साल के बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के चलते पड़ोसी ने इस वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद बच्चे के परिजनों ने थाने में पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानें क्या है पूरा मामला?
सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 112 निवासी रंजीत वर्मा ने सोमवार रात को रिपोर्ट दर्ज कराई कि सात-आठ दिन पहले उनके पड़ोस में रहने वाले दीपक चौरसिया से किसी बात को लेकर उनकी पत्नी की कहासुनी हो गई थी। इस दौरान दीपक चौरसिया ने उनकी पत्नी को धमकी भी दी थी। वर्मा ने कहा कि उन्होंने छोटी-मोटी बात समझ कर चौरसिया की धमकी को अनसुना कर दिया था। थाना प्रभारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि आठ मई की सुबह जब वर्मा की 8 वर्षीय बेटी और 5 वर्षीय बेटा घर के बाहर खेल रहे थे तभी वहां मोटरसाइकिल से पहुंचे चौरसिया ने उनके बेटे को उठा लिया औश्र वहां से भाग गया।



मामले की जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख-पुकार सुनकर वर्मा की पत्नी गायत्री बाहर निकली और उसने भी शोर मचाया, लेकिन चौरसिया भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि दंपति अपने बेटे की तलाश में जुटे थे। इस बीच, सोमवार दोपहर को उन्हें सूचना मिली कि भंगेल स्थित सरकारी अस्पताल में पांच वर्षीय बच्चा उपचाराधीन है, जिसके बाद वे अस्पताल पहुंचे और पाया कि यह बच्चा उनका बेटा अजीत ही है, जिसके गले और पैर पर बुरी तरह से धारदार हथियार से वार किया गया गया था। सिंह ने बताया कि गंभीर हालत में जख्मी बच्चे को भूड़ा गांव में श्मशान के पास फेंका गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चा यथार्थ अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वर्मा की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।





 

Content Editor

Harman Kaur