8 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर घर ले आया पड़ोसी युवक, बाथरूम में किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 11:51 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से शर्मनाक मामला सामने आया है। जहा एक पड़ोसी युवक ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने क्षेत्रीय पुलिस को शिकायत की। जिसके बाद बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। इस मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मामला कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ले का है जहां शनिवार को आरिफ नाम का एक युवक पड़ोस में रहने वाली एक 8 साल की मासूम बच्ची को उसके घर से बहला-फुसलाकर अपने घर ले आया जहां उसने बाथरूम में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। जिसके बाद आरोपी युवक मासूम बच्ची को बदहवास घायल हालत में रोते बिलखते हुए उसके घर छोड़कर मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की। जिस पर पुलिस ने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि आज नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ले में एक घटना घटी है। जिसमें 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत मासूम बच्ची को मेडिकल और ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की हालत फिलहाल सामान्य है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj