साक्षी के पति पर पड़ोसियों ने लगाए आरोप, कहा- अय्याश है अजितेश, कई महिलाओं से हैं अवैध संबंध

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 06:34 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के प्रेम विवाह का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में साक्षी के पति अजितेश को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। ये बात निकल कर सामने आई है कि अजितेश की भोपाल की एक लड़की से सगाई हुई है।

वहीं जब अजितेश के आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने अजितेश की छवि काफी खराब बताई है। बरेली में जिस वीर सावरकर नगर कालोनी में अजितेश रहते हैं, वहां के लोगों ने कहा कि अजितेश अय्याश है और कालोनी में आए दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता रहता है।

अजितेश पर आरोप लग रहा है कि उसके कई शादीशुदा महिलाओं से भी अवैध संबंध हैं। कालोनी निवासी इंजीनियर एके सिंह का कहना है कि अजितेश की गाड़ी में अभी तक ठाकुर लिखा रहता था तो हम लोग तो उसे ठाकुर समझते थे, लेकिन अजितेश की गाड़ी अब ढूंढे नहीं मिल रही है।

पड़ोसियों का कहना है कि ये दलित-ब्राह्मण का मुद्दा नहीं है, ये एक लड़की और उसके पिता का मामला है। अजितेश कालोनी का सबसे निकृष्ट लड़का था। वही रवि लेखवानी का कहना है कि अजितेश का चरित्र काफी गलत है। उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं। वह नशा करता है। पड़ोसियों को अजितेश पर मुकदमे दर्ज होने का भी शक है।

Tamanna Bhardwaj