भतीजे ने चाची पर बनाया अवैध संबंध दबाव, इनकार करने पर की गला काटकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 12:08 PM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी भतीजे ने अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर चाची की गला काटकर हत्या कर दी। खून से लथपथ शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सुमेरपुर थाने के पलरा गांव का है। यहां के रहने वाले रहने वाले बबलू खान और उनकी पत्नी शबनम के घर में झाड़ू बनाने का काम होता है। जिसमें उनका परिवारिक भतीजा निसार भी काम करता था। आज सुबह जब बबलू खान खेतों में चला गया और घर में उसकी 29 साल की पत्नी शबनम अकेली थी। तभी भतीजा निसार घर में घुस गया और धारदार हथियार से शबनम की गर्दन काट कर हत्या कर दी और फरार हो गया।

पति बबलू ने बताया कि निसार ने हत्या की है। वहीं मृतका के परिजनों का कहना है कि यह हत्या एक व्यक्ति नहीं कर सकता इसमे कई लोग शामिल होंगे। उनका ये भी कहना है कि हत्यारा भतीजा अपनी चाची पर बुरी निगाह रखता था इसी लिये उसने हत्या की है। वहीं हत्यारे भतीजे ने अपना जुर्म कुबूल लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

Tamanna Bhardwaj