अमरूद तोड़ने के विवाद में पड़ोसी ने युवक के गुप्तांग पर मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2018 - 11:22 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सीएम के शहर गोरखपुर का है। जहां अमरूद तोड़ने के विवाद को लेकर एक युवक को उसके पड़ोसी ने ही गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक बांसगांव थाना क्षेत्र के उनवल खास निवासी अमरजीत पुत्र सूबेदार का अमरुद तोड़ने को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया था। जिस पर पड़ोसी युवक ने अमरजीत को गोली मार दी। गोली अमरजीत के जांघ के नीचे गुप्तांग पर लगी और वो गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में परिजनों ने पुलिस के सहयोग से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। युवक की गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पर एसपी ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी जिला अस्पताल पहुंच गए और घायल से बात कर के घटना की जानकारी ली। एसपी ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि अमरुद तोड़ने के विवाद को लेकर गोली चलने की सूचना मिली है। जिस पर कार्रवाई कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।