मामूली कहासुनी पर पड़ोसी ने महिला को चाकू से गोदा, मौत

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 01:43 PM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देेते हुए अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जालौन जिले का है। जहां एक महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। आस-पड़ोस के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में प्रयोग हुए चाकू को भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली उरई क्षेत्र के मौखरी गांव का है। यहां की रहने वाली मृतका रचना मिश्रा अपने घर के बाहर किसी काम के लिए जा रही थी, तभी उसकी पड़ोसी हरनारायण कहासुनी हो गई। जिसके बाद गुस्साए हरनारायण ने अपने घर से चाकू निकालकर रचना के शरीर पर कई वार कर दिए। खून से लथपथ रचना जमीन पर गिर पड़ी। आस-पड़ोस के लोगों ने आनन-फानन मेें उसे जिला अस्पताल लेकर गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपने घर में छुप गया। जिसके बाद अन्य ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj