प्रापर्टी विवाद को लेकर दबंग पड़ोसी ने सभासद को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 03:11 PM (IST)

गोरखपुरः योगी के गढ़ गोरखपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रापर्टी विवाद को लेकर दबंग पड़ोसी ने सभासद गोपाल जायसवाल को गोली मार दी। इस घटना में बीच बचाव करने आए सब्जी विक्रेता भी गोली लगने से घायल हो गया। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला सहजनवां थाना के वार्ड नम्बर 14 का है। जहां सभासद गोपाल जायसवाल को उनके पड़ोसी मनोहर जायसवाल ने प्रॉपर्टी विवाद में हस्तक्षेप करने पर गोली मार दी । वहीं बीच बचाव करने आए सब्जी विक्रेता भी गोली लगने से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सीने में गोली लगने से घायल सभासद की हालत गंभीर बनी है। 

वहीं ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से नाराज ग्रामीणों ने हमलावर पड़ोसी मनोहर जायसवाल को पकड़कर बुरी तरह से पिटाई की है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी समेत लाइसेंसी असलहे को कब्जे में लेकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। एहतियात के तौर पर आरोपी के घर और दुकान पर फोर्स लगा दी गई है। 

वहीं इस मामले में सभासद के रिश्तेदार का कहना है कि गरीब परिवार के युवक की जमीन कब्जा करने से रोके जाने को लेकर सभासद को दबंग ने गोली मारी है। साथ ही प्रत्यक्षदर्शी अमरनाथ ने घटना के संबंध में बताया है कि जमीन कब्जा करने को लेकर सब्जी विक्रेता दिलीप पर दबाब बनाने का विरोध किए जाने पर दबंग ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। जिसमें सभासद समेत 2 लोग घायल हुए हैं। 

वहीं ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना के बारे में एसपी नॉर्थ रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि शुरूआती जांच में पता चला है कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर घटना हुई है।  इस मामले में पीड़ित सभासद के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 


 

Ruby