मैं और न ही सपा का कोई कार्यकर्ता भरेगा NPR फॉर्मः अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 04:09 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून और एनसीआर के बाद अब राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर(NPR) को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया। अखिलेश ने कहा कि न तो वे खुद और न ही कोई सपा का कार्यकर्ता इस रजिस्टर को भरेगा।

उन्होंने कहा, "मैं NPR फॉर्म नहीं भरूंगा। सभी सपा के कार्यकर्ता भी NPR फॉर्म नहीं भरेंगे। पहले भारत को बचाओ। जिन लोगों की जान गई उसके ज़िम्मेदार CM हैं। इसके बाद अखिलेश ने बीजेपी विधायकों की बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से करीब 300 विधायक नाराज हैं। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आने वाले 6 महीनों में इनसे कोई सवाल नहीं पूछेगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कुर्सी बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा के 200 से ज्यादा विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे। हालत ये है कि भाजपा के करीब 300 विधायक सरकार के खिलाफ हैं इसलिए जानबूझकर प्रदेश में बवाल के बहाने मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि समाजवादी छात्रसभा के साथ बैठक की। जिसके बाद उन्होंने कहा कि आज खुशी का दिन है। बड़ी संख्या में नौजवान यहां उपस्थित हैं। छात्रसंघ चुनाव जीतने वाले सभी नौजवानों को बधाई। बीजेपी के लोगों ने नौजवानों को घेरा और तोड़फोड़ की। नौजवानों को पीटने वाले और एसओ को पीटने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई। वाराणसी में नौजवानों के साथ एसओ को भी पीटा, लेकिन न्याय नहीं मिला। पार्टी के लोग मुकदमों से नहीं डरते। मुख्यमंत्री जब मुकदमे वापस ले रहे हैं तो आपके मुकदमे सरकार आते ही वापस होंगे।

 

Tamanna Bhardwaj