न मुकदमा न गिरफ्तारी न बात, फैसला आन द स्पॉट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 02:22 PM (IST)

कानपुर: हैदराबाद और उन्नाव वाली घटना से देशभर के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। जिसके अंतर्गत यूपी पुलिस अपने फुल एक्शन मूड में दिख रही है। जिसका जीता-जागता उदाहरण कानपुर में देखने को मिला है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह महिला कांस्टेबल एक मनचले की पिटाई कर रही हैं। “ना मुकदमा ना गिरफ्तारी ना बात, फैसला आन द स्पाट”। 

बता दें कि महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को लेकर विवादों में घिरी उत्तर प्रदेश पुलिस अब अपने फुल एक्शन के मूड में आ चुकी है। इसकी एक बानगी कानपुर में देखने को मिली जहां स्कूली छात्राओं पर छींटाकशी करने पर एंटी रोमियो दल की महिला कांस्टेबल ने एक मनचले को पकड़कर बीच सड़क जूतों से उसकी पिटाई कर दी। वहीं वहां से गुजर रहे राहगीर केवल मूकदर्शक बनकर रह गए,लेकिन जब उनको पूरी बात पता चली तो उन्होंने महिला कांस्टेबल की तहेदिल से तारीफ की।
PunjabKesari
जिसके बाद महिला कांस्टेबल की बहादुरी पर अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने बताया कि बिठूर थाना क्षेत्र की एंटी रोमियो दल को कुछ छात्राओं ने बताया कि एक शोहदा उनके साथ रोज छेड़छाड़ कर रहा है। जब उसको पकड़ने की कोशिश की गयी तो उसने भागने का प्रयाश किया, जिसपर महिला कांस्टेबल चंचल चौरसिया ने उसको बलपूर्वक पकड़ लिया तथा आईपीसी की धारा 294 के अंतर्गत उसपर कार्यवाही की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static