न्यूरो सर्जन डॉ.रवि देव पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 12:33 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में एक युवती ने न्यूरो सर्जन डॉ रवि देव पर 5 साल से उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने रवि देव पर अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने के साथ ही गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। 

पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले दिनों वह इलाज कराने महानगर के सेक्टर-सी में डॉ रवि देव के क्लीनिक पर गई थी। डॉ रवि देव ने ऑपरेशन किया और खुद ड्रेसिंग करने लगे। आरोप है कि रवि ने इलाज के दौरान उसे बेहोशी की दवा देकर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। स्वस्थ होने पर युवती अपने घर लौट गई। 4 महीने बाद जब वह चैकअप के लिए रवि देव के क्लीनिक पर गई तो आरोपी ने उसे आपत्तिजनक फोटो दिखाकर ब्लैकमेल किया और उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि इस दौरान वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात कराने का भी प्रयास किया गया। जिसके बाद उसने एक बेटे को जन्म दिया। इसके बावजूद डॉ उसके साथ मारपीट करता था। प्रताड़ना से तंग आकर वह अब बेटे के साथ अपने माता-पिता के घर रह रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। 
 

Ruby