खौफ बेअसरः दबंगाें के हाथों पिटी योगी की पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 02:21 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि खाकी का डर पूरी तरह खत्म हो चुका है। यह इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि लखनऊ के विकास नगर थाना क्षेत्र में कुछ एेसा ही देखने को मिला है। दरअसल देर रात बीच सड़क पर मारपीट कर रहे दबंगों को गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने रोकना चाहा। लेकिन पुलिस से डरने की जगह दबंग पुलिस पर ही टूट पड़े। पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचा कर वहां से भागे। इतना ही नहीं दबंगों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फाड़ दी। 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला विकासनगर थाना क्षेत्र के सब्ज़ी मंडी चौकी के पास का है। जहां देर रात सिपाही जॉनवीर और विमलेश यादव अपाचे बाइक से गश्त कर रहे थे। तब बीच सड़क पर कुछ दबंग वहां पर युवकों को पीट रहे थे। सिपाही जॉनवीर और विमलेश यादव मौके पर पहुंचे तो दबंग उन्हीं पर टूट पड़े। सिपाहियों को मारने पीटने लगे साथ ही उनकी वर्दी तक भी फाड़ दी। किसी तरह मौके से जान बचाकर भागे दोनों सिपाहियों ने तुरंत थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंची बड़ी संख्या में पुलिस ने एक दबंग नंद किशोर यादव को दबोच लिया बाकी भागने में सफल रहे। 

हालांकि पुलिसकर्मियों ने थाने में तहरीर दे दी है। फिलहाल पुलिस दबंगों की धर पकड़ में छापे मारी कर रही है। वहीं पीड़ित सिपाही जॉनवीर ने बताया कि वो गश्त कर रहा था। बीच सड़क पर मारपीट होता देख रुक गया मारपीट कर रहे लोगों ने उसी पर हमला बोल दिया और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। साथ ही बताया नंद किशोर नाम के दबंग के खिलाफ उसने विकास नगर थाने में तहरीर दे दी है।