मार्किट में नए ''पिंटू बाबा''... महिला ने लगाया रेप का आरोप, जगह-जगह ढूंढ रही पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 04:13 PM (IST)

चंदौली: मार्केट में आए दिन किसी न किसी ढोंगी बाबा का भंडाफोड़ होता रहता है, इसके बावजूद भी लोग अंधविश्वाश फैला रहे इन ढोंगियों के झांसे में आ जाते हैं। ताजा मामला चंदौली का है। जहां अब 'पिंटू बाबा' का भंडाफोड़ हुआ है। एक महिला ने पिंटू बाबा पर रेप का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर चंदौली के चकिया थाना में अमरदेव उर्फ पिंटू बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद से बाबा फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
मामला चंदौली के चकिया थाना क्षेत्र के गांधीनगर गांव का है। यहां अमरदेव उर्फ पिंटू बाबा नाम का एक तथाकथित बाबा रहता है, जिसने अपने घर में दुर्गा जी का मंदिर बनवाया है। बताया जाता है कि पिंटू बाबा अपने यहां आने वाले लोगों का झाड़-फूंक कर इलाज भी करने का दावा करता है। बताया जा रहा है कि पिछली 20 जनवरी को वाराणसी की एक महिला भी अपना इलाज कराने के लिए बाबा के पास पहुंची थी। महिला का आरोप है कि बाबा ने इलाज के नाम पर उसके साथ रेप किया। इस महिला ने चकिया कोतवाली में पिंटू बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

क्या कहती है पुुलिस? 
इस पर चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल का कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और जांच पड़ताल में जो भी तथ्य आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। वहीं, अमरदेव उर्फ पिंटू बाबा के पिता का कहना है कि उनका बेटा निर्दोष है और उसके ऊपर लगाया गया आरोप गलत है।
PunjabKesari
राजनीति में भी दिलचस्पी रखता है 'पिंटू बाबा' 
पिंटू बाबा का फेसबुक अकाउंट देखने से पता चलता है कि राजनीति में भी उसकी दिलचस्पी है। फेसबुक पर उसने अखिलेश यादव से हाथ मिलाते हुए फोटो भी शेयर की है। साथ ही डिंपल यादव की जीत पर बधाई का पोस्ट भी किया है। फिलहाल महिला द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद बाबा गायब है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static