उन्नाव केस से जुड़े सवालों से बचते नजर आए BJP प्रदेश अध्यक्ष, बीच में छोड़कर चले गए प्रेस कॉन्फ्रेंस

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 11:29 AM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के नए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह रविवार को अलीगढ़ पहुंचे। यहां जब मीडिया ने उनसे उन्नाव मामले में सवाल किए वह तो सवालों से बचते नजर आए। एक मीडियाकर्मी ने उनके सवाल किया कि बीजेपी बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ अभियान के साथ आगे बढ़ रही है, तो वहीं उन्नाव की बेटी मौत से जूझ रही है, इस सवाल पर उन्होने कहा कि बेटी की हर मांग पूरी की गई है।

उन्होंने आगे कहा कि चाहे सीबीआई जांच का मामला हो या गनर देने का, सीएम ने उपलब्ध कराए हैं। सुरक्षा में कोई चूक नहीं थी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, सीएम योगी जी उन्नाव ही नहीं, उत्तर प्रदेश के सभी पीड़ितों के साथ खड़े रहते हैं। एक भी मंत्री विधायक गरीब का शोषण नहीं कर सकता है। यह गरीब के लिए सरकार है। गुंडों के लिए नहीं है। इसके बाद वह बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए।

वहीं इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार की योजना व संगठन के कार्यों की उपल्बधियां गिनाते हुएकहा कि, इस समय संगठन पर्व चल रहा है। छह जुलाई को प्रधानमंत्री ने सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया था, जो 31 अगस्त तक चलेगा। सदस्यता के मामले में भाजपा विश्व में सबसे बड़ी पार्टी है।


 

Tamanna Bhardwaj