उमेश पाल हत्याकांड का नया CCTV...अतीक के बेटे ने पीठ पर मारी गोली, गुड्‌डू मुस्लिम ने सिपाही पर फेंका बम

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 11:09 AM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी सामने आया है। 32 सेकेंड का यह फुटेज उमेश के घर की गली में हुए शूटआउट का है। जब उमेश अपनी जान बचाने के लिए गली में भागे तो असद ने फायरिंग करते हुए उसका गली में पीछा किया और पतली गली के अंदर कई गोलियां उमेश को मार दी। इस दौरान उमेश और असद में कुछ सेकेंड के लिए हाथा पाई भी हुए उमेश किसी तरह जान बचाने के लिए अंदर भागते हैं, लेकिन असद उनको रोकने की कोशिश करता है और दोनों में रस्सा कसी होती है। तभी पीछे से अतीक अहमद का बेटा असद उमेश की पीठ पर दो फायर झोंक देता है।

इसके बाद उमेश अपने भाई के घर के अंदर घुस जाते हैं। वहीं, सिपाही गली से उमेश के घर की तरफ भागता है। पीछे से झोले में बम लिए शूटर गुड्‌डू मुस्लिम आता है। वह बम सिपाही पर फेंक देता है। बम फटने के बाद फुटेज बंद हो जाता है। उमेश हत्याकांड के बाद यह फुटेज 20 दिन बाद सामने आया है। इसके पहले जितने भी फुटेज समाने आए थे, वह गली के बाहर, जहां उमेश पर हमला हुआ था। हमले में उमेश और उनके दोनों गनर संदीप और राघवेंद्र भी मारे गए थे। उमेश का घर इसी गली में 40 मीटर अंदर है।

सड़क से उनके घर का यह एकमात्र रास्ता है। गोली लगने के बाद उमेश जिस घर में घुसे वह उनके भाई का है। उमेश अंदर जाकर सोफे पर बैठ गए थे। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही वह बेसुध होकर गिर पड़े थे। वहीं, जिस सिपाही पर बम फेंका था उसकी भी मौत हो गई थी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj