IAS अनुराग तिवारी मौत मामले में नया खुलासा, पुलिस की लापरवाही आई सामने

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 03:34 PM (IST)

लखनऊः कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की मौत या हत्या की जांच के बीच नया खुलासा सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की डायल 100 सेवा को सुबह 5.23 बजे एक राहगीर ने किसी अज्ञात व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की सूचना दी थी।

राहगीर ने सुबह 5.36 पर दी थी सूचना 
डायल-100 में सुबह 5.36 बजे मीरा बाई गेस्ट हाउस पर अज्ञात शव का मैसेज वायरलेस पर प्रसारित हुआ था। डायल-100 की कॉल डिटेल में यह नया खुलासा होने के बाद जांच में नए बिन्दु सामने आया है। बताया जा रहा है कि सूचनाकर्ता नाइट शिफ्ट से जा रहा था उस समय उसने डायल 100 को घटना की सूचना दी थी।

पुलिस 6.10 का समय बता कर रही गुमराह 
वहीं अब यह बात भी सामने आ रही है कि सूचना के बाद भी लखनऊ पुलिस ने मामले को नजर अंदाज किया। सुबह 6.10 बजे पर सूचना मिलने की बात कहकर मामले को गुमराह किया जा रहा है।

सूचनाकर्ता को अंडरग्राउंड कर लापरवाही छुपा रही पुलिस
सूत्रों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही की पोल खुलती देख एक बड़े अफसर के इशारे पर सूचनाकर्ता को अंडरग्राउंड कर दिया गया है। इसके अलावा आईएएस अनुराग तिवारी की मौत मामले में एसआईटी हेड सीओ हजरतगंज की एक और बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। साथ ही अब फर्स्ट कॉल टाइमिंग में खेल किए जाने सहित कई एंगल से पुलिस अपनी लापरवाही को छिपाने में जुटी। जिससे जांच में मुश्किल हो रही है।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-