आगरा मर्डर केस में नया खुलासा- हत्या कर घर में रखी पति की लाश, पत्नी ने बनवाए कढ़ी-चावल

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2023 - 05:05 PM (IST)

आगरा: आगरा में हुए बैंक प्रबंधक सचिन उपाध्याय हत्याकांड में पुलिस ने नया खुलासा किया है। सचिन की हत्या के बाद उसकी पत्नी प्रियंका और ससुर बिजेंद्र रावत फरार चल रहे हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी प्रियंका ने पति की लाश को कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान घर में कामवाली आ गई। मगर पत्नी प्रियंका ने बिल्कुल नॉर्मल व्यवहार किया।

पुलिस जांच में सामने आया है कि पत्नी प्रियंका ने कामवाली के आने के बाद उससे कढ़ी-चावल और 16 रोटियां बनवाईं। उसने पूरी कोशिश की कि किसी को जरा सा भी शक ना हो। सिर्फ इतना ही नहीं, प्रियंका ने  11 अक्तूबर के दिन घटना को अंजाम देने के बाद अपने पिता और कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह रावत से दो बार बात भी की। जांच में सामने आया है कि प्रियंका ने पिता से बात करते हुए कहा कि कृष्णा को जल्दी से भेज दीजिए। सचिन की तबीयत ज्यादा खराब है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, सचिन की हत्या गला घोंटने के कारण हुई है। सचिन के शरीर पर गर्म धातु से जलाने के निशान भी हैं। उसे चिमटे से जलाया गया था। पुलिस का मानना है कि करीब 17 घंटे तक लाश को कमरे में छिपाकर रखा गया है। इस दौरान सबूतों को मिटाने की कोशिश की गई है। पुलिस जांच में ये भी सामने आया है कि मृतक सचिन अपने भाई के नाम पेट्रोल पंप लेने की कोशिश कर रहा था। ये वह अपनी पत्नी प्रियंका से छिपकर कर रहा था। मगर ये बात प्रियंका को पता चल गई। इस दौरान घर में दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई। माना जा रहा है कि इसी दौरान सचिन की हत्या कर दी गई। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj