उमेशपाल हत्याकांड में नया खुलासाः अली ने सौलत को भिजवाया था मैसेज, कहा- असद को भेज देना उमेश की लोकेशन और तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 02:00 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुचर्चित मामले उमेशपाल हत्याकांड में पुलिस लगातार जांच पड़ताल कर रही है। जिससे कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। इसी जांच को दौरान पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। जिसमें यह जानकारी मिली है कि नैनी जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली ने सौलत से कहा था कि, वो असद को उमेशपाल की पूरी जानकारी दे दें। उसने जेल से अपने गुर्गों से यह मैसेज भिजवाया था कि, सौलत असद को उमेशपाल की तस्वीरें और लोकेशन भेज दें।

बता दें कि, उमेशपाल केस में जांच कर रही पुलिस को लगातार मामले से जुड़ी जानकारी मिल रही है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि, असद को सौलत ने 19 फरवरी को अपने मोबाइल से उमेश की 10 तस्वीरें भेजी थीं। यह उमेश की हत्या से चार दिन पहले की बात है। यही तस्वीरें असद ने हत्याकांड में शामिल अन्य शूटरों को फॉरवर्ड की थीं। पिछले दिनों सौलत को जब दूसरी बार कस्टडी रिमांड पर लिया गया तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। सूत्रों के मुताबिक, सौलत ने बयान किया कि उमेश की तस्वीरें व लोकेशन भेजने के लिए उसे अतीक के दूसरे नंबर के बेटे अली ने कहा था।

यह भी पढ़ेंः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 इनामी चढ़े पुलिस के हत्थे.... पैर में गोली लगने के बाद जिला अस्पताल में कराया भर्ती



मिली जानकारी के मुताबिक, अली ने जेल से सौलत को यह मैसेज दिया था कि, उमेशपाल की तस्वीरों का इंतजाम किया जाए और फिर इसे असद को भेज दिया जाएं। इस मैसेज के बाद सौलत ने उमेशपाल के फेसबुक अकाउंट से उसकी तस्वीरें निकाल कर असद को भेज दी थी। सौलत ने असद को आईफोन से तस्वीरे दी थी। यह वही आईफोन है, जिसे पहली बार कस्टडी रिमांड पर लेने के दौरान धूमनगंज पुलिस को सौलत ने बरामद कराया था। सौलत ने इससे संबंधित कुछ व्हाट्सएप चैट भी पुलिस को बरामद कराए हैं। 

Content Editor

Pooja Gill