पिता को बंधक बनाए जाने के मामले में नया मोड़, बेटी खुद दे रही है पिता को गाली

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 05:44 PM (IST)

मेरठ: यूपी के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के शिव शक्ति नगर इलाके में एक बेटे के द्वारा संपत्ति के लिए पिता को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया था। वहीं इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। पीड़ित बुजुर्ग को बंधक बनाए जाने की शिकायत पुलिस से करने वाली बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने निर्वस्त्र पिता को गालियां देती तथा धमकाती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि 18 सितम्बर को मीनाक्षी नाम की महिला ने समाज सेवी संस्था की सारथी कल्पना पांडेय को लेकर एसएसपी कार्यालय जाकर शिकायत की थी। कि उसके भाई ने संपत्ति के लालच आकर पिता को बंधक बनाकर रखा है और उन्हें कुछ खाने पीने को भी नहीं दे रहा है। इस शिकायत पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने वृद्ध पिता को बंधन मुक्त करा, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की थी। लेकिन इस कहानी में एक नया मोड़ उस वक्त सामने आया जब शिकायतकर्ता बेटी मीनाक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया।
PunjabKesari
इस वीडियो में शिकायतकर्ता बेटी मीनाक्षी अपने पिता को पुलिस के नाम पर धमकाते हुए गालियां देती हुई नजर आ रही हैं। वृद्ध पिता को धमकाते हुए वह कह रही हैं कि जब वो भाई की शिकायत पुलिस से कर सकती है तो उनकी भी शिकायत पुलिस से करेंगी और उनकी अकल ठिकाने लगाकर ही दम लेंगी। देखने वाली बात यह है कि क्या पुलिस इस पर कोई ठोस कदम उठाकर मामले की तह तक जाने का प्रयास करती है या हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static