लखीमपुर हिंसा का नया VIDEO: गाड़ी की टक्कर से बोनट पर जा गिरा बुजुर्ग, अन्नदाताओं को रौंदते निकली सांसद पुत्र की गाड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 11:10 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा में प्रदर्शनकारी किसानों को गाड़ी से रौंदने के आरोपी आशीष मिश्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। इस बीच किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि किसान हाथों में झंडे लिए आगे बढ़ रहे हैं, तभी एक जीप सायरन बजाते हुए पीछे से आती है और कई लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है। तेज रफ्तार जीप की टक्कर से कई लोग घायल हो गए। जीप की टक्कर के बाद एक बुजर्ग उछलकर बोनट पर जा गिरे और फिर जमीन पर गिर गए।

PunjabKesari
वहीं वीडियो में जीप के पीछे एक SUV भी नजर आ रही है। गाड़ी की टक्कर के बाद कुछ किसान जमीन पर गिर गए, वहीं कुछ बचने के लिए हांथ-पांव मारते नजर आए और मौके पर अफरातफरी मच गई। वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि पुलिस ने इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है, न ही ये साफ है कि गाड़ी कौन चला रहा था। गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में  अब तक 4 किसानों समेत 9 लोगों की मौत हो गई है।
 

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया कि, ‘आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ। क्यों?’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static