फांसी के फंदे पर लटकी मिली नवविवाहित महिला, 6 साल पहले हुई थी शादी.... मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 04:34 PM (IST)

हरदोई(मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हरदोई (Hardoi) जिले के  हरपालपुर थाना क्षेत्र के मलौथा गांव में एक नवविवाहिता (Newly Married) की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी (Hanging) के फंदे पर लटकने से मौत (Death) हो गई। सूचना मिलने पर मृतका के भाई ने ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज (Dowery) की मांग को लेकर बहन की हत्या (Murder) कर शव (Dead Body) को फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

PunjabKesari

य़े भी पढ़ें: UP: रामपुर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिलाओं सहित 2 युवक गिरफ्तार

6 साल पहले ही हुआ था महिला का विवाह
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना लोनार के मुजाहिदपुर गांव निवासी रामतीर्थ ने बताया कि उसने लगभग 6 वर्ष पूर्व अपनी बहन रिंकी की शादी हरपालपुर थाना क्षेत्र के मलौथा गांव निवासी  विपिन के साथ अपनी सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज देकर की थी। बीती रात रिंकी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर झूलता मिलने से हड़कम्प मच गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Firozabad: प्रधान ने ग्रामीणों के सामने दी युवक को तालिबानी सजा, पहले पेड़ से लटकाया फिर नीचे जला दी आग

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि घटना की सूचना जैसे ही भाई को मिली तो भाई ने थाने पहुंचकर पति,सास,देवर,देवरानी व ननद पर दहेज में जंजीर व एक लाख रुपए की मांग करते हुए लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर जांच पड़ताल कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static