नाबालिग भतीजी का दीवाना था चाचा, जब नहीं मानी तो दे दी खौफनाक सजा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 12:07 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी मेें रिश्तों को तार-तार करता हुआ एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसको सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। यहां ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे चाचा को अपनी 9वीं कक्षा में पढ़ रही भतीजी से ही प्यार हो गया। लेकिन भतीजी ने समाज की बदनामी से बचनेे के लिए उसके प्यार को ठुकरा दिया। बस फिर क्या था ना सुनते ही चाचा ने खौफनाक जुर्म को अंजाम दे दिया।

भतीजी को दी खौफनाक मौत
दरअसल भतीजी सेवापुरी के कस्तूरबा महिला इंटर कालेज में क्लास 9 की छात्र थी, जबकि चाचा बीए सकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो लड़की की परीक्षा चल रही थी। जिसके चलते वह सुबह ही घर से परीक्षा देने चली गई। चाचा रास्ते में पहले से ही खड़ा हुआ था।

बाद में खुद भी कर ली सुसाइड
जब भतीजी नेवदा सेवापुरी के पास पहुंची तो चाचा उसे खींच कर झाड़ियों में ले गया और उसका रेत कर हत्या कर दी। इतना ही नही खुद भी 200 मीटर की दूरी पर बने रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया।

जानिए क्या कहना है पुलिस का
वहीं इस मामले पर एसएचओ कपसेठी ने बताया कि आज सुबह ही जानकारी मिली कि पास के रेलवे क्रासिंग पर एक युवक ने सुसाइड किया है। कुछ स्थानीय लोगों की मदद से दोनों की शिनाख्त हो पाई। दोनों कपसेठी रेलवे स्टेशन के पास के ही रहने वाले हैं। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। फिलहाल दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना के बाद से दोनों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।