निकहत अंसारी 3 दिन की पुलिस रिमांड पर, पति अब्बास के साथ सीक्रेट मीटिंग के खुलेंगे राज!

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 08:20 PM (IST)

चित्रकूट: मनी लाड्रिंग के आरोप में कासगंज जेल में निरूद्ध सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी की मुसीबतें कम बढ़ती नजर आ रही है। भ्रष्टाचार निरोधक अदालत ने निकहत को 3 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजने के आदेश दिये हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस कस्टडी रिमांड के दौरान जेल में हुईं अब्बास और निकहत की मुलाकातों के जुड़े राज खुलेंगे।      

कल 10 बजे पुलिस दोनों को जेल से अपनी कस्टडी में लेगी
न्याय विभाग के सूत्रों ने बताया कि लखनऊ की विशेष अदालत ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये चित्रकूट जेल में बंद निखत अंसारी मामले की सुनवाई की और निखत को तीन दिन और उसके ड्राइवर नियाज़ को पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड में देने के आदेश दिए है। शुक्रवार सुबह दस बजे पुलिस दोनों को जेल से अपनी कस्टडी में लेगी।

गौरतलब है कि विधायक पति अब्बास अंसारी से बीते दिनों गैर कानूनी तरीके से जेल में मुलाकात करने के दौरान निकहत की गिरफ्तारी हुई थी। अब्बास अंसारी से चोरी-छिपे निकहत की जेलर के कमरे में मुलाकात कराई जा रही थी। निकहत की गिरफ्तारी के बाद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल से कासगंज जेल में शिफ्ट कर दिया गया था, जबकि पत्नी निकहत चित्रकूट जेल में कैद है।

Content Writer

Mamta Yadav