SSP के पास शिकायत करने पहुंच गई 9वीं कक्षा की छात्रा, कहा- दीदी हमें बचाओ

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 02:49 PM (IST)

मेरठः एक ओर जहां योगी सरकार एंटी रोमियो स्क्वॉड के जरिए ​​मनचलों पर अकुंश लगाने के दावे कर रही है वहीं, हकीकत इन दावों से कोसों दूर है। मनचले न सिर्फ सड़कों और कॉलेजों के बाहर छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं बल्कि स्कूल के मासूम बच्चों को भी नहीं बख्श रहे।

दरअसल, 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके दो छोटे भाई लेडी सिंघम कहे जानी वाली एसएसपी मंजिल सैनी के जनता दरबार में हाजिर हुए। बच्चों ने दरबार में केवल एक ही फरियाद लगाई कि एसएसपी दीदी हमें बचाओ। एसएसपी के समस्या पूछने पर बच्चों की आंखों में आंसू आ गए। छात्रा के छोटे भाईयों ने बताया कि मनचला बहन को भद्दी भद्दी गालियां देता है। जब हम इसका विरोध करते हैं तो थप्पड़ मार देता है।

वहीं 9वीं की छात्रा ने बताया कि शिवा नाम का एक गुंडा उसे रोज स्कूल आते-जाते छेड़ता है। इतना ही नहीं वह हाथापाई भी करता है। साथ ही बच्ची ने बताया कि उसने अपने पिता को अपने साथ हो रही वारदात की जानकारी दी। पिता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह करा दी। इसके बावजूद भी बच्ची के साथ मनचला आए दिन छेड़छाड़ करता है। लेडी सिंघम ने बच्चों की फरियाद सुनकर थानेदार को तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए हैं।