UP: घर से खींचकर गैंगरेप, 16 दिन अस्पताल में चला इलाज…आखिर में जिंदगी की जंग हार गई कानपुर की ‘निर्भया’

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 10:03 PM (IST)

Kanpur News, (प्रांजुल मिश्रा): उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां चार हैवानों ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद से सहमी किशोरी ने कीटनाशक पी लिया था। परिजनों ने किशोरी को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही कानपुर की निर्भया ने अस्पताल में 16 दिन इलाज के बाद दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि महाराजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव के रहने वाले पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी नाबालिक बेटी बीते 30 अगस्त को घर के बरामदे में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान गांव के ही चार युवक आए और बेटी को खींचकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। बेटी के शोर मचाने पर परिवार और गांव के लोगों की भीड़ जुटी। इस पर एक आरोपी राजा को लोगों ने पकड़ लिया। हालांकि बाद में राजा भी लोगों को धमकी देकर मौके से फरार हो गया था। घटना के बाद युवकों ने परिजनों को धमकी दी थी। धमकियों से परेशान होकर नाबालिग ने कीटनाशक पी लिया था। जिसके बाद से नाबालिग का एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा था।
PunjabKesari
डीसपी पूर्वी एसके सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद चारों आरोपियों इरफान, इजराइल, राजा उर्फ इस्लाम और इमराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि अब मामले में मौत की धारा भी बढ़ाई जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static