निरहुआ का अखिलेश पर वार- सारा जोर आजमगढ़ में लगा दिया, इसी चक्कर में हारे भौजाई, भाई और भतीजे

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 12:52 PM (IST)

आजमगढ़ः आजमगढ़ सीट से हारे भाजपा के दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह आजमगढ़ से चुनाव हारे नहीं बल्कि जिस मकसद के लिए वे आजमगढ़ आये थे वह कामयाब रहा है। दिनेश लाल यादव ने कहा कि सिग्नेचर बदल जाने के कारण बड़ी संख्या में बूथों पर एजेंट नहीं रहे। सिग्नेचर कैसे बदला इसकी जांच हो रही है।

भौजाई, भाई और भतीजे सीट हार गए-निरहुआ
पार्टी कार्यालय पर जनता को धन्यवाद ज्ञापित करने के बाद भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव जीते थे, उनसे अधिक मत प्राप्त हुआ है। निरहुआ ने कहा कि गठबंधन को लोग यहां अस्तित्व की लड़ाई बना लिये, यह अच्छा भी रहा कि अखिलेश यादव चुनाव जीत गये। इस सीट को बचाने के चक्कर में भौजाई, भाई और भतीजे भी सीट हार गए।

'सक्रियता आजमगढ़ लगातार बनी रहेगी'
निरहुआ ने कहा कि सपा ने सारा जोर आजमगढ़ में लगा दिया था। अखिलेश भैया तो जीत गए लेकिन उनके अपने घर के लोग ही चुनाव हार गए। धर्मेंद्र यादव तो आजमगढ़ में डेरा डाले हुए थे, खुद की सीट नहीं बचा पाए। अक्षय प्रताप और शिवपाल चाचा फिराेजाबाद से हार गए। कन्नौज में डिंपल हार गईं। तो यह तो हमारी जीत ही है। भाजपा प्रत्याशी निरहुआ ने दावा किया आने वाले पांच सालों में उनकी सक्रियता आजमगढ़ लगातार बनी रहेगी। सक्रियता इतनी बनी रहेगी कि जीत कर भी अखिलेश यादव की सक्रियता नहीं रहे। 

साजिश के तहत सिग्नेचर को बदले गए- दिनेश
मीडिया में साजिश के तहत चुनाव हराने की बात पर निरहुआ ने मुहर लगाते हुए कहा कि मतदान के दिन बूथ पर 30 प्रतिशत स्थानों पर एजेन्ट इसलिए नहीं बन पाये क्योंकि किसी ने साजिश के तहत सिग्नेचर को बदल दिया था। इसकी जांच चल रही है जैसे ही जांच रिपोर्ट आयेगी नाम सार्वजनिक कर दिया जायेगा।

 

Tamanna Bhardwaj