कैराना-नूरपुर उपचुनाव में निषाद ने किया SP का समर्थन, कहा- दोहराएंगे फूलपुर-गोरखपुर का इतिहास

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 12:08 PM (IST)

लखनऊ(अनिल सैनी): निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद) के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने कैराना-नूरपुर उपचुनाव में सपा के समर्थन का एेलान किया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों सीटों पर विपक्षी दलों का गठबंधन गोरखपुर व फूलपुर में जीत के इतिहास को दोहराएगा।

समान विचार वाले दलों से किया है गठबंधनः निषाद 
दरअसल, डॉ. संजय निषाद बुधवार को सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी के साथ मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि निषाद पार्टी का अपना एजेंडा है, लेकिन उन्होंने समान विचार वाले दलों से गठबंधन किया है। 2019 और 2022 में भी यह गठबंधन जारी रहेगा। निषाद पार्टी गठबंधन में अपने सिम्बल पर चुनाव लड़ेगी। निषाद ने कहा कि मोदी ने चुनावी सभाओं में कहा था कि एक बार मौका दें, वह गंगा-पुत्रों की दुर्दशा ठीक कर देंगे। अब प्रदेश व केंद्र में भाजपा सरकारें हैं। उन्हें 17 अति पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति की सुविधाएं बहाल करनी चाहिए।

वहीं इस दौरान सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने भाजपा सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने से हुए हादसे की ईमानदारी से जांच कराकर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को 50-50 लाख रुपये की सहायता देने की मांग की।
 

Deepika Rajput