कानून का नहीं खौफ: 44 सेकंड में चार अलग- अलग गन से युवक ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 03:01 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक 44 सेकंड में चार अलग- अलग गन से फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। जिसमे युवक बेखौफ हो कर फायरिंग कर रहा है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी है।



पुलिस के मुताबिक मामला गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो यह वीडियो पुराना है पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश में टीमें निकली हुई है। युवक का नाम सन्नी  बताया जा रहा है उसकी जांच पड़ताल की जा रही है। अब देखना होगा कि पुलिस आरोपी के खिलाफ किन धाराओं में मुकदमा दर्ज करती है या रसूख के आगे मामले में लीपापोती कर ठंडे बस्ते में डाल देती है। डीसीपी ग्रामीण गाजियाबाद रवि कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर मोदी नगर थाने में मुकदमा पंजीकृत करा लिया गया है। वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- महोबा में बड़ा हादसा: जहरीली गैस की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
महोबा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) जिले में एक दर्दनाक घटना में एक कुएं के अंदर जहरीली गैस (Poison Gas) की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (Death) हो गई। मृतकों में 58 वर्षीय वीरेंद्र कुमार और उनके दो बेटे देवेंद्र और चंद्र प्रकाश शामिल हैं। खबरों के मुताबिक वीरेंद्र कुमार शनिवार की शाम मोटर पंप ठीक करने के लिए कुएं (Wells) में उतर गया। जब वह काफी देर तक नहीं आया तो देवेंद्र और चंद्रप्रकाश कुएं में उतर गए, लेकिन काफी देर तक दोनों भी कुएं से बाहर नहीं आए।

Content Writer

Ramkesh