योगीराज में माफियाओं की खैर नहीं, अतीक अहमद के साले की प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 06:11 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफिय़ाराज और भू माफियाओं की कमर तोडऩे के लिए ऑपरेशन माफिय़ा शुरू किया है । जिसको ऑपरेशन नेस्त नाबूत भी नाम दिया है इस ऑपरेशन के तहत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में बाहुबली और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को या तो ज़प्त कर रही है या फिर उस पर बुल्डोजर चला कर ज़मीन दोज कर रही है। इसी तहत प्रायागराज में माफिय़ा अतीक अहमद बाहुबली  विधायक विजय मिश्रा सपा नेता दिलीप मिश्रा जैसे बड़े माफियाओं के अलावा कुख्यात अपराधी और हिस्ट्रीशीटरों की दो दर्जन से ज़्यादा अवैध संपत्ति को विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त किया है।

बता दें कि आज इसी कड़ी में अतीक़ अहंमद के साले जाकी अहंमद के करेली में बने आलीशान गेस्ट हाउस को 4 बुल्डोजर लगा कर गिरा दिया गया । आरोप है कि अतीक़ के साले जाकी ने पीडीए की अनुमति के बिना अवैध निर्माण करा कर लाखों रुपये महिने इस गेस्ट हाउस से कमा रहा था। पीडीए ने आज 5 हज़ार वर्ग गज में बने सभी निर्माणों को ढहा दिया । जाकी पर 1 दर्जन से ज़्यादा मुकदमे दर्ज है।

गौरतलब है कि लखनऊ से बिल्डर मोहित जयसवाल को अगवा कर देवरिया जेल में पीटने का भी आरोप है। आरोपी ने विल्डर की कम्पनी हड़पे तथा जान से मारने की धमकी दी थी। जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। फिलहाल हिस्ट्रीशीटर इसी आरोप में जेल में बंद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static