डरने की कोई आवश्यकता नहीं, यहां कोरोना आने वाला नहीं: धर्म सिंह सैनी

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 04:43 PM (IST)

बागपत: जिले के दौरे पर पहुंचे योगी सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री धर्म सिंह सैनी ने कहा है कि कोरोना वायरस को लेकर दुनिया में दहशत का माहौल है। इस बीमारी को महामारी घोषित कर दिया गया है। इसे लेकर प्रदेश में भी अलर्ट घोषित किया गया है।  सरकार के आदेशों के बाद प्रदेश के सभी सरकारी, गैर सरकरी शिक्षण संस्थानों को भी बन्द रखा गया है। साथ ही प्रदेश में किसी भी तरह के समारोह पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।

इस दौरान  स्वतंत्र प्रभार मंत्री धर्म सिंह सैनी ने जिला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने के बाद कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतें और दिन में कई बार हाथ धोएं। भीड़भाड़ वाले इलाके में न जाएं, अगर खांसी, छींक आती है तो चिकित्सालय में जांच कराएं और पूरी तरह से सावधानी बरतें। साथ ही कहा कि किसी को भी डरने की आवश्यकता नहीं है यहां कोरोना नहीं आने वाला है।

स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी
 बता दें कि प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एडवाइजरी भी जारी की गई है। एडवाइजरी में कहा गया है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में लोग कम से कम निकलें तथा साबुन से कई बार हाथ को धोएं। जिससे इस वायरस से बचा जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static