''2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता''

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 07:52 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मेजर आशीष चतुर्वेदी ने आज दावा किया कि 2022 मे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मे पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने से कोई नही रोक सकता है क्यो कि हर दल मे उनके उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की चर्चा आम हो चुकी है ।

इटावा मे जिला पंचायत अध्यक्ष आवास पर एक पत्रकार वार्ता मे मेजर चतुर्वेदी ने कहा कि बेसक अभी उत्तर प्रदेश मे विधानसभा चुनाव की आहट ना हो लेकिन इसके बावजूद अभी से ही हर ओर राज्य के नये मुख्यमंत्री के तौर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नाम की चर्चाए बडी तेजी से शुरू हो गयी है । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश मे सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियो से खफा आम वासी अब एक बार फिर से राज्य मे समाजवादी सरकार की उम्मीद करने लगी है यह वो बाते है जो आमलोग सडको पर एक दूसरे से चर्चा मे बोलने लगे है ।

मेजर ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे काग्रेंस को पहले ही जनाधार विहीन हो चुकी है उसके किसी भी सीट पर जीतने की उम्मीद ना के बराबर है । ऐसा ही कुछ हाल बहुजन समाज पाटर्ी का भी नजर आ रहा है क्यो कि इसके पीछे बसपा प्रमुख मायावती की लालची,शोषण वाली और भाजपा परस्त नीति मानी जा सकती है।

Ajay kumar