No parking में खड़ी कार को उठाए जाने से भड़की महिला, दी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को भद्दी गालियां

punjabkesari.in Thursday, Jan 11, 2018 - 05:15 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। जहां पहले तो महिला ने नो पार्किंग में कार को खड़ा कर दिया। वहीं जब पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए महिला की गाड़ी उठा ली तो महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। जिसके बाद महिला ने ना आव-देखा ना ताव खुलेआम ट्रैफिक पुलिसकर्मियों और नगर निगम कर्मचारियों पर गालियों की बौछार कर दी। इतना ही नहीं उनसे हाथापाई के साथ-साथ अपशब्द का भी प्रयोग किया। 

जानकारी के अनुसार पूरा मामला गोमतीनगर समता मूलक चौराहे का है। मड़ियांव निवासी महिला का बेटा फन मॉल में जॉब करता ‌‌है। उसकी कार फन के सामने ही नो पार्किंग जोन में खड़ी थी। नगर निगम दस्ते ने गाड़ी नो पर्किंग जोन में खड़ी देखी तो उसे उठाकर समतामूलक चौक स्थित बूथ पर ले गई। 

वहीं महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो वह अपने बेटे के साथ वहां पहुंची। महिला ने पुलिस और नगर निगम कर्मियों को जमकर उल्टी सीधी गालियां दी। इस दौरान महिला का तांडव देखने के लिए मजमा लगा रहा। यह सिलसिला यही नहीं रूका महिला ने वीडियो बना रहे लोगों से और पत्रकारों से भी जमकर अभद्रता की। इसके साथ-साथ गंदी-गंदी गालियां भी दी। फिलहाल नगर निगम के कर्मचारी महिला से कार का जुर्माना नहीं वसूल पाए और उसे जाने दिया।