CM योगी बोले- नए उत्तर प्रदेश में किसी माफिया और अपराधी के लिए कोई स्थान नहीं

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 11:07 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान कहा कि नए उत्तर प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं के लिए अब कोई जगह नहीं है। जो माफिया पहले की सरकार में बैठ कर गौरव की अनुभूति करते थे, वही अब यूपी में अपने अस्तित्‍व को बचाने के लिए जूझ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दूसरी तरफ पंजाब की कांग्रेस सरकार यूपी के माफियाओं पर मेहरबान है। उन्‍हें बचाने की कोशिश में लगी है, ऐसा करना न्‍यायपालिका के कार्य में हस्तक्षेप का अनैतिक प्रयास है।

जानकारी मुताबिक सीएम योगी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश की जनता को यह बताएं कि राज्य का गुनहगार आखिर किस कारण से पंजाब में संरक्षण पा रहा है? यूपी सरकार ने उच्चतम न्यायालय से कहा कि पंजाब सरकार गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी का ‘‘बेशर्मी'' से बचाव कर रही है और विभिन्न मामलों में मुकदमों की सुनवाई का सामना करने के लिए उसे उत्तर प्रदेश नहीं भेज रही है। अंसारी रंगदारी के एक कथित मामले में पंजाब के रूपनगर जिला जेल में बंद है।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। उन्नाव में जो घटना हुई, उसका पर्दाफाश हो चुका है। फिर भी कुछ लोग इसमें राजनीति करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि हमने सोशल मीडिया के पूरे मामले को देखा है कि 85 फीसदी ट्वीट उत्तर प्रदेश के बाहर से थे और दुनिया के उन देशों के भी थे, जो भारत के हितैषी नहीं हैं। पाकिस्तान और बांग्लादेश से ट्वीट आए। योगी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण देश की न्यायपालिका के प्रति विश्वास की जीत है। राम मंदिर निर्माण में पूरे देश से लोग सहर्ष सहयोग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static