टीम में धोनी का स्थान कोई खिलाड़ी नहीं ले सकता: आशीष नेहरा

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 03:28 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में तीर्थ की नगरी कहे जाने वाले प्रयागराज के डीपीएस स्कूल में टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा पहुंचे। आशीष नेहरा डीपीएस स्कूल में पिछले कई सालों से अपनी अकादमी चला रहे हैं। इसी कड़ी में आशीष नेहरा ने अकादमी के बच्चों को क्रिकेट के गुण सिखाए।
PunjabKesari
इस दौरान प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आशीष नेहरा ने कहा कि आज अंडर 19 विश्व कप का फाइनल है जिसमें भारत का मुकाबला बांग्लादेश से है। ऐसे में आशीष नेहरा का कहना है कि इस बार फिर टीम इंडिया फाइनल जीतेगी क्योंकि सभी खिलाड़ी बेहतर खेल रहे हैं।
PunjabKesari
आशीष नेहरा ने न्यूजीलैंड टूर पर गई टीम इंडिया पर कहा कि असली मुकाबला टेस्ट मैच का है। विदेशी ज़मीन पर टेस्ट मैच जीतना  बड़ी बात होती है। इस बार टीम इंडिया के गेंदबाज़ बेहतर लय में है और उम्मीद है कि टी20 की तरह ही टीम इंडिया टेस्ट सीरीज जीतेगी। शमी, बुमराह दोनो ही फॉर्म में है इसलिए जीत सुनिश्चित हो सकती है।
PunjabKesari
वहीं मीडिया द्वारा धोनी पर किये गए सवाल पर आशीष नेहरा ने कहा कि टीम में धोनी का स्थान फिलहाल कोई भी नहीं ले सकता है। क्रिकेट जगत में कप्तानी प्रेशर के बाद धोनी ने जो करके दिखाया है वो आसान बात नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static