टीम में धोनी का स्थान कोई खिलाड़ी नहीं ले सकता: आशीष नेहरा

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 03:28 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में तीर्थ की नगरी कहे जाने वाले प्रयागराज के डीपीएस स्कूल में टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा पहुंचे। आशीष नेहरा डीपीएस स्कूल में पिछले कई सालों से अपनी अकादमी चला रहे हैं। इसी कड़ी में आशीष नेहरा ने अकादमी के बच्चों को क्रिकेट के गुण सिखाए।

इस दौरान प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आशीष नेहरा ने कहा कि आज अंडर 19 विश्व कप का फाइनल है जिसमें भारत का मुकाबला बांग्लादेश से है। ऐसे में आशीष नेहरा का कहना है कि इस बार फिर टीम इंडिया फाइनल जीतेगी क्योंकि सभी खिलाड़ी बेहतर खेल रहे हैं।

आशीष नेहरा ने न्यूजीलैंड टूर पर गई टीम इंडिया पर कहा कि असली मुकाबला टेस्ट मैच का है। विदेशी ज़मीन पर टेस्ट मैच जीतना  बड़ी बात होती है। इस बार टीम इंडिया के गेंदबाज़ बेहतर लय में है और उम्मीद है कि टी20 की तरह ही टीम इंडिया टेस्ट सीरीज जीतेगी। शमी, बुमराह दोनो ही फॉर्म में है इसलिए जीत सुनिश्चित हो सकती है।

वहीं मीडिया द्वारा धोनी पर किये गए सवाल पर आशीष नेहरा ने कहा कि टीम में धोनी का स्थान फिलहाल कोई भी नहीं ले सकता है। क्रिकेट जगत में कप्तानी प्रेशर के बाद धोनी ने जो करके दिखाया है वो आसान बात नहीं है। 

Tamanna Bhardwaj