सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश पर किया पलटवार, कहा- आतंकियों के पैरोकार न करें कानून-व्यवस्था की बातें

punjabkesari.in Friday, Oct 22, 2021 - 02:43 PM (IST)

लखनऊ: आगरा की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री एवं राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि जो पार्टी आतंकियों की पैरोकार और माफियाओं एवं अपराधियों की सरपरस्त रही हो,अराजकता जिसके शासनकाल की पहचान रही हो उसे कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है। सिंह ने गुरुवार को कहा कि योगी सरकार को आगरा प्रकरण के लिये अखिलेश के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। कल कुशीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुछ दिन पहले महराजगंज में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह योगी राज के कानून-व्यवस्था की तारीफ कर चुके है। अपराधियों और माफियाओं पर कड़ी करवाई के नाते योगी की जनता में एक पहचान ‘बुलडोजर बाबा' के रूप में भी हुई है। जनता बुलडोजरबाबा की जयकार कर रही है।  

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश को शायद याद नहीं पर जनता को ठीक से याद है कि उनकी सरकार ने खुल कर निर्दोषों का खून बहाने वाले आतंकवादियों की मदद की थी। 2013 में उनकी सरकार में 7 जिलों में खूंखार आतंकियों पर दर्ज 14 मामलों मुकदमें वापस हुए थे। यही नहीं, मार्च 2006 को वाराणसी के संकटमोचन मंदिर और कैंट रेलवेस्टेशन पर हुए सीरियल ब्लास्ट में शामिल खूंखार आतंकियों की पैरवी पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सपा सरकार को कड़ी फटकार लगाई थी। कोर्ट की टिप्पणी थी कि क्या कल इन आरोपियों को सरकार पद्मभूषण से भी नवाजेगी।

हाईकोर्ट ने कहा था कि यह कौन तय करेगा कि आतंकवादी कौन है। जब मामला न्यायालय में है तो अदालत को ही तय करने दीजिये। सरकार कैसे तय कर सकती है कि आतंकी कौन है। सपा सरकार में ही डीजीपी सिविल डिफेंस के पद पर तैनात बृजलाल, पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह और 42 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। वजह स इतनी थी कि उस वक्त एक आतंकी खालिद मुजाहिद को फैजाबाद कचहरी जेल में ले जाते वक्त लू लग गई थी लिहाजा बाराबंकी आते आते वो मर गया था। यह है सपा का असली चरित्र। 

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगरा की घटना को लेकर ट्वीट किया था जहां अपने ऊपर लगे मुकदमे हटवा लेने वाली सरकार है। जहां आईपीएस फरार है। जहां किसानों की हत्या में लिप्त माननीयों का परिवार है। जनता पूछ रही है वहां कैसे क़ानून का राज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static