BJP सरकार में बनी कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं, सही है तो सबसे पहले लगवाएं CM योगी: अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 07:29 PM (IST)

बांदा:  धर्मनगरी चित्रकूट प्रवास के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बांदा पहुंचे। यहां उन्होंने चार-पांच जगह व्यक्तिगत मुलाकाते की इसके बाद उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद उन्होंने लॉ एंड आर्डर बिगड़ने, किसानों की बदहाल स्थिति व कोरोनावायरस पर कई सवाल खड़े किए।

बता दें कि अखिलेश यादव 2 दिन के प्रवास पर धर्म नगरी चित्रकूट आए हुए थे। इसके बाद आज अखिलेश यादव बांदा पहुंचे जहां दो बार मंत्री रह चुके स्वर्गीय जमुना प्रसाद बोस जी के यहां सांत्वना देने पहुंचे। इसके अलावा कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे स्वर्गीय विवेक सिंह के आवास में भी पहुंचे। यहां अखिलेश यादव ने कहा कि उनको बीजेपी सरकार में बनी कोरोना वायरस वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। यदि बीजेपी सरकार मैं बनी वैक्सीन सही है तो सबसे पहले बीजेपी वाले और मुख्यमंत्री वैक्सीन लगवाएं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीजीआई के कई डॉक्टर भी इस वैक्सीन पर सवाल खड़े कर चुके हैं। जिसके चलते उन्होंने वैक्सीन लगवाने का बयान दिया था। वही बुंदेलखंड के हालात पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार में बुंदेलखंड में जो कार्य हुए थे उसका आधा भी भाजपा सरकार नहीं करा पाई। किसानों की हालत जस की तस बनी हुई है। गरीब तबका परिवर्तन चाहता है और भाजपा को हटाकर फिर सपा को लाना चाहता है। बता दें कि अखिलेश यादव बांदा में ही रात्रि विश्राम करेंगे आज बांदा में उन्होंने चार-पांच जगह व्यक्तिगत मुलाकाते की और अपने बयानों पर भारतीय जनता पार्टी पर विपक्षी पार्टी के नेताओं को शिकार बनाने का भी आरोप लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static