नोएडाः कंपनी का हिस्सा गिरने की घटना में कंपनी मालिक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 03:31 PM (IST)

नोएडाः थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 11 के एफ -ब्लॉक में बीती रात को एक कंपनी का अगला हिस्सा गिरने की वजह से हुई दो लोगों की मौत के मामले में कंपनी के मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज हुआ है।

PunjabKesari

इस मामले की विभिन्न स्तर से जांच की जा रही है। पुलिस उपायुक्त (प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एफ- ब्लॉक में सोलर पैनल बनाने वाली एक कंपनी है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात को कंपनी का अगला हिस्सा गिर गया, जिसमें चार मजदूर दब गए। एनडीआरएफ व दमकल विभाग ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। उन्हें एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने जयेंद्र ठाकुर व गोपी को मृत घोषित कर दिया, जबकि आशू व सागर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि जयेंद्र ठाकुर की पत्नी रेणु देवी की शिकायत पर कंपनी के मालिक आर.के. भारद्वाज के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज हुआ है। आरके भारद्वाज मनुवादी मोर्चा के संयोजक हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना की मजिस्ट्रेटी जांच जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने नगर मजिस्ट्रेट उमाशंकर सिंह को सौंपी है। जबकि नोएडा प्राधिकरण की तरफ से भी इस मामले की जांच की जा रही है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि फैक्ट्री में अवैध रूप से निर्माण किया गया था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static