नोएडाः फेमस टीवी एंकर से मारपीट कर बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटा, दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 08:33 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अपराध व अपराधियों को लेकर सख्त हैं। इसके बावजूद बेखौफ बदमाशों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते जा रहे हैं। इनमें पुलिस व कानून का रत्ती भर भी भय नहीं रह गया है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन पुस्ते के पास का है। जहां शनिवार रात को बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने एक टीवी एंकर से जमकर मारपीट की और हथियार के बल पर उनके पास से 6 हजार रुपये नकद और अन्य सामान लूट गए। पुलिस ने सोमवार को इस बारे में बताया।

इस बाबत पुलिस उपायुक्त हरिश चंदर ने सोमवार को बताया कि एक हिंदी समाचार चैनल के टीवी एंकर अतुल अग्रवाल शनिवार रात को नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर जा रहे थे। उनकी कार के म्यूजिक सिस्टम में कुछ खराबी आ गई थी। सोरखा गांव के सामने हिंडन पुल के पुस्ते पर वह कार रोककर म्यूजिक सिस्टम ठीक करने लगे। इसी बीच, मोटरसाइकिल पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें घेर लिया तथा उनसे मारपीट की और नकदी व अन्य सामान लूट लिए।

वहीं इस विषय में टीवी एंकर अतुल ने बताया कि मैं इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज करवाना नहीं चाहता क्योंकि बदमाशों ने ऐसा करने पर मुझे और मेरे परिवार को हानि पहुंचाने की धमकी दी है। उन्होंने सहमे परिवार का हवाला देते हुए कहा कि केस दर्ज करवा कर मैं अपने व अपने परिवार के लिए कोई खतरा नहीं उठाना चाहता।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static