Noida: फैक्ट्री में पानी की टंकी से मिला लापता व्यक्ति का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 02:00 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जनपद गौतमबुद्ध नगर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां थाना फेस-2 क्षेत्र की एक फैक्ट्री (Factory) में बनी पानी की टंकी (Water Tank) से पिछले 16 दिन से लापता व्यक्ति (Missing person) का शव (DeadBody) मिला है। पुलिस (Police) को शक है कि शराब (Liquor) के नशे में व्यक्ति टंकी में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें- Police Encounter: नोएडा पुलिस की गोली से इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार... कार में लिफ्ट देकर लोगों से करता था लूटपाट

PunjabKesari
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं
थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से जनपद अलीगढ़ में गभाना क्षेत्र के रहने वाले देवेंद्र सिंह (40) नगला गांव में किराए पर रहते थे तथा एक फैक्ट्री में काम करते थे। उन्होंने बताया कि 11 जनवरी से वह लापता थे। देवेंद्र के बेटे ने 17 जनवरी को थाना फेस-2 में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि देवेंद्र की तलाश कर रही पुलिस को बृहस्पतिवार को सूचना मिली कि उनका शव नगला गांव के पास स्थित एक फैक्ट्री में बनी पानी की टंकी में पड़ा है। उन्होंने बताया कि शाम को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। डॉक्टर ने उनका विसरा संरक्षित किया है।

यह भी पढ़ें- कानपुर: दरोगा के बुलेट से लड़कों की हो गई टक्कर तो थाने में बंद कर दिया थर्ड डिग्री, कमिश्नर ने किया लाइन हाजिर

PunjabKesari
मृतक शराब पीने का आदी था
थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था। वहीं, मृतक के परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static