बड़ी वारदात को अंजाम देने नोएडा आए थे बदमाश, पुलिस ने एनकाउंटर कर पकड़ा

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 11:10 AM (IST)

नोएडा: लूट की फिराक में घूम रहे बदमाशों एवं थाना ग्रेटर नोएडा पुलिस के बीच गुरुवार रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए जबकि, इनका एक साथी भागने में कामयाब रहा।

पुलिस उपाधीक्षक, ग्रेटर नोएडा (द्वितीय) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि शाम को थाना ग्रेटर नोएडा के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा को सूचना मिली कि कुछ कुख्यात लुटेरे लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा में आए हुए हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की। कस्बा कासना के पास मोटरसाइकिल सवार कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं।

सीओ ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली कुलदीप व राकेश नामक 2 बदमाशों को लगी। दोनों जनपद मथुरा के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनका एक साथी फरार है। इनके पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, 1 देसी पिस्तौल व कारतूस बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाशों पर लूटपाट, हत्या के प्रयास सहित दर्जनों मामले चल रहे हैं।

Anil Kapoor