Noida Crime: युवती की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, झूठी शान के लिए भाईयों ने की थी बहन की गला दबाकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 12:33 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में हिंडन नदी के किनारे 13 मार्च को मिली युवती के शव के मामले पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस सूत्रों ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि युवती की हत्या किसी और ने नहीं की थी बल्कि उसके दो भाईयों ने की थी।  बहन का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो दोनो भाईयों को मंजूर नहीं थी। जिससे अपनी झूठी शान के लिए युवती की गला दबाकर हत्या कर दी।  शव को हिंडन नदी में फेंक दिया था।

PunjabKesari

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि 13 मार्च को थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हिंडन नदी में एक अज्ञात युवती का शव मिला था। उन्होंने बताया कि युवती की पहचान नाजिमा के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। डीसीपी ने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज इस घटना में शामिल मिराज और शाहरुख को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों भाई अपनी बहन के चरित्र पर शक करते थे। इस वजह से उन्होंने उसकी गला दबाकर हत्या की तथा शव को नदी में फेंक दिया था।

 उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 8 मार्च को युवती की हत्या की थी। पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए एक किशोरी के साथ बलात्कार कर उसे चार माह की गर्भवती करने के मामले के आरोपी विकास को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static