नोएडा डबल मर्डर मामला: पुलिस के हाथ अभी तक खाली, बेटे से की गई घर लौटने की अपील

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 03:21 PM (IST)

नोएडा: गौड़ सिटी-2 में एक महिला और उसकी बेटी की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं पुलिस और पीड़िता के घर वाले इस मामले के मुख्य संदिग्ध से बिना डरे घर वापस लौटने की अपील कर रहे हैं, जो मृत महिला का बेटा है। बता दें कि 15 वर्षीय मुख्य संदिग्ध घटना के दिन से ही लापता है।

घटना के बाद किशोर खून से सने अपने कपड़े बदलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार का कहना है कि टाइल कारोबारी सौम्य अग्रवाल ने पुलिस को बताया है कि संदिग्ध किशोर घर से करीब डेढ़ लाख रूपए नगद लेकर गया है। घटना के समय से ही उसका मोबाइल फोन बंद है। उन्होंने बताया कि किशोर ने दिल्ली के चांदनी चौक में जाकर अपना मोबाइल फोन ऑन किया था। इस सूचना पर वहां पर पुलिस टीम भेजकर जांच कराई गई, लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा।

कुमार का कहना है कि उन्होंने मीडिया के माध्यम से किशोर से अपील की है कि वह जहां भी है, तुरंत अपने घर आ जाए। कोई उसे कुछ नहीं कहेगा। उनका कहना है कि हमें डर है कि किशोर कहीं मानसिक तनाव में आकर स्वयं को हानि ना पहुंचा ले।उन्होंने कहा कि इस मामले के खुलासे के लिए अपराध शाखा, र्सिवलांस टीम सहित 4 टीमें लगाई गई हैं, जल्दी ही हम इसे सुलझा लेंगे। किशोर के परिजन भी यह मानने को तैयार नहीं हैं कि अपनी मां अंजलि और 13 साल की बहन मणिर्किणका की हत्या उसने की है। परिवार के लोगों ने भी किशोर से तत्काल घर लौटने की अपील की है।