नोएडा डबल मर्डर केसः बेटे ने ही की मां-बहन की हत्या, पुलिस काे बताई वजह

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 01:47 PM (IST)

नोए़डा: गौर सिटी-2 में एक महिला और उसकी बेटी की निर्मम हत्या के मामले में गायब बच्चे को पुलिस ने वाराणसी से बरामद कर लिया है। हत्या के बाद से संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया यह बच्चा परिवार का एकलौता बेटा था। इस बच्चे का नाम प्रखर है। उसने पूछताछ में अपनी मां और बहन के कत्ल की बात कबूल कर ली है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बच्चे ने ही दोनों कत्ल किए थे। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे क्राइम फाइटर गेम वजह नहीं थी। पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उसे हमेशा परिवार में डांट मिलती थी। वहीं डांट की वजह से लड़के ने बैट से दोनों की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। अब पुलिस शनिवार को उसे लेकर नोएडा आ रही है। पुलिस ने नाबालिग के पास से उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

गौरतलब है कि मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी टू के टावर जी के फ्लैट नंबर 1446 में लगे ताले को जब तोड़ा गया तो उसमें खून से सनी मां-बेटी की लाश मिली थी। जब ये वारदात हुई तो घर में कुल 3 लोग थे. मां, बेटी और बेटा। मगर दरवाजा खुला तो लाश सिर्फ मां और बेटी की मिली बेटा गायब था। दोनों लाशों के पास ही एक बैट पड़ा हुआ मिला था, जिस पर खून के निशान थे। पुलिस को मौके से एक धारदार हथियार भी मिला था। तब तक तो ऐसा ही लग रहा था कि जैसे किसी ने मां-बेटी की हत्या की और बेटे को किडनैप कर लिया है।