नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 01:51 PM (IST)

नोएडा: दोहरे हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने बुधवार को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बदमाश के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद की है। नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि 6 दिसंबर 2018 को सेक्टर-46 के पास जनपद फिरोजाबाद के रहने वाले अनिल व हरीनाथ नामक 2 लोगों की ताबड़तोड़ गोली चलाकर सरेआम हत्या कर दी गई थी।

एसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 8 दिसंबर 2012 को सूरज व प्रेम प्रभाकर नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया था, जबकि टीटू सहित 5 लोग इस मामले में फरार चल रहे थे। एसपी ने बताया कि बुधवार तड़के एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान थाना सेक्टर-39 पुलिस ने टीटू को गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की है, जो हत्या में प्रयुक्त हुई थी।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुई थी। दोनों पक्षों ने जनपद फिरोजाबाद में एक दूसरे पक्ष के लोगों की हत्या की थी। हत्या का बदला लेने के लिए ही दोहरा हत्याकांड हुआ था। उन्होंने बताया कि कि टीटू की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

Anil Kapoor